...

बक्सर में शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई: पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

बक्सर। मंगलवार को बक्सर-आरा एनएच 922 पर ब्रह्मपुर थाना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की। पुलिस ने पचास लाख रुपये की अवैध शराब के साथ एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया। यह जानकारी डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अफाक अख्तर अंसारी ने देर शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

गुप्त सूचना पर की गई कार्यवाही

(Gupt Soochna par Ki Gayi Karyawaahi)

डीएसपी अंसारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में अवैध शराब लेकर पटना की तरफ जाया जा रहा है। सूचना के आधार पर निमेज पुल के समीप चेकिंग शुरू की गई। इसी दौरान पुलिस ने एक बंद कंटेनर को रोका और जांच में पाया कि उसमें भारी मात्रा में शराब छुपाई गई थी।

buxar-news (10)

चालक ने दी जानकारी

(Chaalak ne Di Jankari)

गिरफ्तार किए गए चालक मजीबु रहमान ने पुलिस को बताया कि यह शराब की खेप पंजाब से बिहार के मुजफ्फरपुर भेजी जा रही थी। ट्रक को जब थाने लाया गया तो पुलिस ने कुल 599 पेटियों में 5319 लीटर शराब बरामद की। इस शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

हरियाणा नंबर का ट्रक

(Haryana Number ka Truck)

शराब के साथ पकड़े गए ट्रक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा का था। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस तस्करी के पीछे मुख्य साजिशकर्ता कौन है। डीएसपी ने बताया कि जल्द ही मुख्य तस्कर को भी पकड़ने के लिए कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, इस अभियान को सफल बनाने वाली ब्रह्मपुर थाना टीम को सम्मानित करने की घोषणा की गई है।

शराब तस्करी पर नकेल कसने की कोशिश

(Sharab Taskari par Nakel Kasne ki Koshish)

यह घटना राज्य में शराबबंदी के बाद भी जारी तस्करी की एक बड़ी घटना के रूप में देखी जा रही है। बिहार में अवैध शराब की तस्करी पर कड़ा नियंत्रण रखने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है।

Leave a Comment

Seraphinite AcceleratorBannerText_Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.